Clean and Tight दवा के फायदे और नुकसान, Price, Dose

Clean And tight: इसके पहले मैंने एक पोस्ट लिखा था जिसमे मैंने योनि को टाइट करने के बारे मे बताया था उस पोस्ट मे घरेलू तरीके और एक्सर्साइज़ करके कैसे योनि मे कसाव ला सकते है इसके बारे मे बताया गया था। पर इस पोस्ट मे योनि मे कसाव लाने के लिए एक दवा के बारे मे बताने वाला हूँ इस दवा का नाम क्लीन एण्ड टाइट (Clean and tight) है ये दवा योनि के मांसपेशियों मे कसाव लाने का काम करता है।

इसे भी पढे: योनि मे बार-बार खुजली होने के कारण, लक्षण और उपाय

clean and tight एक प्रकार की आयुर्वेदिक औषधि है। इस दवा को कोहिनूर कंपनी के द्वारा बनाया गया है। पाउडर और टैबलेट दोनों तरह से मार्केट मे उपलब्ध है। आप इसे अनलाइन भी ऑर्डर कर सकते है या किसी मेडिकल स्टोर पर भी जाकर ले सकते है।

क्लीन एण्ड टाइट का मुख्य काम – clean and tight work

clean and tight medicine दूसरे साधारण दवा जैसे ही काम करता है इसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है। इसका काम योनि मे कसावत लाना है जिससे के महिलाओ को चर्म सुख का एहसास हो सके। संभोग के समय किसी भी जोड़े मे कोई मतभेद नहीं हो।

क्लीन एण्ड टाइट दवा की कीमत – Price of clean and tight medicine in india

इसे भी पढे: ढीली से ढीली योनि को टाइट कैसे करे बिल्कुल कुंवारी लड़कियों के जैसे

clean and tight दवा को भारत के ही गुरुग्राम की कंपनी बनाती है, यह एक आयुर्वेदिक प्रोडक्ट है। यह दवा टैबलेट और पाउडर दोनों मे अवैलबल है। कंपनी के द्वारा एक किट के रूप मे इसे सेल किया जाता है। किट को 1 महीने, 2 महीने और 3 महीने के लिए से पैक किया जाता है और इसी के ऊपर इसका प्राइस निर्भर करता है।

जैसा की आप चार्ट मे देख सकते है –

अवधि दवा का दाम
1 महीने Rs. 930/-
2 महीने Rs. 1750/-
3 महीने Rs. 2500/-

क्लीन एण्ड टाइट दवा के फायदे – Benefits of clean and tight medicine

  • क्लीन एण्ड टाइट एक आयुर्वेदिक औषधि है जो खास स्त्रियों के लिए बनाया गया है इसके प्रयोग से ढीली से ढीली योनि के मांसपेशियों मे कसावत आता है।
  • जिस महिला मे सफेद पानी की समस्या है उसके लिए भी क्लीन एण्ड टाइट दवा लाभकारी है।
  • कंपनी ये दावा करके इस दवा को सेल करती है दोबारा कुंवारापन पाने की अचूक औषधि है।
  • जैसे की मैंने बताया यह एक आयुर्वेदिक औषधि है, क्लीन एण्ड टाइट मे प्रयोग होने वाले सामग्री – तेजपत्ता, सिंघाड़ा, कालीमिर्च, सफारी, अश्वगंधा आदि आयुर्वेदिक का इस्तेमाल होता है।

क्लीन एण्ड टाइट दवा के नुकसान – Loss of uses clean and tight medicine

यह एक आयुर्वेदिक दवा है इसके नुकसान होने के कम चांस रहते है, अगर आपके साथ किसी तरह का नुकसान होता है तब आप डॉक्टर से संपर्क करे। इस दवा को कभी भी किसी को भी 3 महीने से ज्यादा सेवन नहीं करना चाहिए। अगर 2 महीने सेवन करते है तब ठीक रहता है।

क्लीन एण्ड टाइट को इस्तेमाल करने का तरीका

अगर अपने टैबलेट या पाउडर मँगवाया है तो उसका सेवन इस प्रकार कर सकते है। टैबलेट को एक- एक सुबह और शाम मे लेना है खाना खाने के बाद।

पाउडर को सुबह और शाम मे एक-एक चम्मच लेना होता है खाना खाने के बाद इस प्रकार सेवन करते है।

दवा के बारे मे ज्यादा जानकारी लेने के लिए काल या व्हाट्सप्प कर सकते है – +91 8640086800 नंबर पर।

तो ये थी क्लीन और टाइट दवा के बारे मे जानकारी आशा करता हूँ कि आपको पढ़कर आचे से समझ आ गया होगा।

warning – इस पोस्ट मे क्लीन एण्ड टाइट दवा के बारे मे बताया है वेबसाईट किसी भी तरह का जोखिम नहीं ले सकता है। किसी भी दवा को उपयोग करने से पहले डॉक्टर से सलाह ले – ले। किसी भी तरह का आपत्ति वेबसाईट नहीं लेगा।

Leave a Comment